main page

बाथटब में लेट कर नेहा ने दिए बोल्ड पोज, शादी के बाद पहली बार बिकिनी पहन कराया फोटोशूट

Updated 21 May, 2018 11:09:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस नेहा धूपिया ने शादी के बाद पहली बार फेमस मैग्जीन ''Maxim'' के लिए फोटोशूट करवाया हैं। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। इस बार नेहा मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं। नेहा की तस्वीरों को मैग्जीन ''मैक्सिम'' ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की हैं। नेहा ने अपना फोटोशुट बहुत ही अलग अंदाज़ में करवाया है। जिसमें वे कभी बाथटब में तो कभी बेड पर बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं। नेहा बलैक ड्रेस में बेहद ही हाॅट लग रही है। नेहा की ये तस्वारें खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस नेहा धूपिया ने शादी के बाद पहली बार फेमस मैग्जीन 'Maxim' के लिए फोटोशूट करवाया हैं। इस दौरान वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस बार नेहा मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं। नेहा की तस्वीरों को मैग्जीन 'मैक्सिम' ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की हैं। नेहा ने अपना फोटोशुट बहुत ही अलग अंदाज़ में करवाया है।

 

Bollywood Tadka

 

जिसमें वे कभी बाथटब में तो कभी बेड पर बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं। नेहा बलैक ड्रेस में बेहद ही हाॅट लग रही है। नेहा की ये तस्वारें खूब वायरल हो रही हैं।

 

 Bollywood Tadka


बता दें कि नेहा ने हाल ही में अपने बैस्ट फ्रैंड और एक्टर अंगद बेदी से सीक्रेट तरीकें से शादी रचा ली थी। ये शादी उन्होंने दिल्ली के एक गुरुद्वारा में की थी।

 

Bollywood Tadka

 

:

Neha dhupiafirst bold photoshootafter marriage

loading...