FacebookTwitterg+Mail

कपिल शर्मा का नया शो छोड़ने पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी, जानें सच्चाई

neha pendse quits kapil sharma new show
12 April, 2018 10:18:15 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी समय से विवादों में घिरें हुए हैं। उनकी मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। हाल ही में कपिल के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को लेकर एक खबर सामने आई हैं। ये शो एक बार एक बार फिर विवादों में हैं।अब तक इसके दो ही एपिसोड टेलिकास्ट हुए हैं, लेकिन इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि इसके आने वाले एपिसोड टेलिकास्ट होंगे भी या नहीं।

 

 

इस गेम शो का फॉर्मेट दर्शकों को रास नहीं आया था, इसी बीच विवादों में आने की वजह से कपिल शर्मा के इस नए शो में खटाई पड़ती दिख रही हैं। खबरें हैं कि शो की होस्ट नेहा पेंडसे ने इसे अलविदा कह दिया है, इस पर एक्ट्रैस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। डीएनए को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा, "मैंने 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' नहीं छोड़ा है।हालांकि, मैं सोनी टीवी के शो 'एंटरटेनमेंट की रात-2' का हिस्सा बन गई हूं। सच कहूं तो मुझे 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शो की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं है।"

 


खबरें गर्म है कि कपिल शर्मा के इस शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग नहीं हुई। इसके अब तक दो एपिसोड टेलिकास्ट हुए और तीसरे रविवार को कपिल शर्मा के पुराने शो को री-टेलिकास्ट किया था। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, "फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के मेकर्स ने शो को होल्ड पर डाल दिया है, क्योंकि कपिल शर्मा नए एपिसोड की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं है।"

 


बता दें, नेहा पेंडसे के शो छोड़ने की खबरें तब सामने आईं जब उन्हें 'एंटरटेनमेंट की रात 2' के सेट पर देखा गया। सोशल मीडिया पर नेहा पेंडसे के कुछ वीडियो भी वायरल हुए जिसमें एक्ट्रैस 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल' के प्रोमो में दिखाई दे रही हैं।
 


neha pendse kapil sharma new show family time with kapil sharma
loading...