main page

TV एक्ट्रैस ने ऐसा बदला अपना लुक, बोल्ड तस्वीरें देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

Updated 19 February, 2018 02:04:27 PM

टीवी शो ''मे आई कम इन मैडम'' फेम नेहा पेंडसे पूरी तरह से फिट हैं। दरअसल, लंबे टाइम से अपनी फिजिक पर काम कर रही थी। इसलिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

मुंबई:  टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' फेम नेहा पेंडसे पूरी तरह से फिट हैं। दरअसल, लंबे टाइम से अपनी फिजिक पर काम कर रही थी। इसलिए अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न्यू फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वे बेहद ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही है। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'Mindful Monday human, may ur coffee ☕kick in before the reality does 💫'। आपको बता दें कि फिलहाल नेहा किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
नेहा की इस जबरदस्त फिटनैस का राज पोल डांस है। वे दिन में करीब 2 घंटे पोल डांस करती हैं और यही उनकी फिटनेस का राज भी है। साथ ही नेहा कुछ टाइम जिम और योग को भी देती हैं। जब टीवी शो 'मे आइ कम इन मैडम' में काम कर रही थीं, तब उन्हें मेकर्स ने रिप्लेस करने का अल्टीमेटम दिया। 

Bollywood Tadka
मेकर्स का कहना था कि नेहा या तो अपना वजन घटाएं नहीं तो शो से बाहर जाए। नेहा का मेकर्स के साथ 6 महीने का कॉन्ट्रैक्ट था, लेकिन बढ़े वजन की वजह से मेकर्स ने कॉन्ट्रेक्ट आगे नहीं बढ़ाया था। कहा जाता है कि बाद में उन्हें वेट की वजह से शो से बाहर भी कर दिया गया था। इसी वजह से नेहा अब फिटनेस फ्रीक हो गई हैं और जबरदस्त फिट भी।

Bollywood Tadka

:

neha pendsestransformationlook

loading...