main page

'ए जेंटलमैन' का अगला गीत 'बात बन जाए' जारी हुआ

Updated 27 July, 2017 09:52:59 PM

सुपर हॉट लुक में कूल कूल डांस मूव्स के साथ बीच वालीबॉल खेलती काव्या यानि जैकलिन...

मुंबईः सुपर हॉट लुक में कूल कूल डांस मूव्स के साथ बीच वालीबॉल खेलती काव्या यानि जैकलिन फर्नांडिस, गौरव यानि सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग कुछ ज़्यादा ही मस्तीखोर नज़र आ रही हैं। एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बात बन जाए', फिल्म के पिछले गानों की तुलना में थोड़ा बेहतर है। फिल्म में सिद्दार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं।

गाने में जैकलीन बीच पर डांस करती हुई दिख रही हैं। गाना 'कुर्बानी' फिल्म से नाजिया हसन के सुपरहिट गाने 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए' से मिलता-जुलता जरूर है लेकिन गाने के बीट और लिरिक्स बिल्कुल अलग हैं।

 

बता दें इस गाने को सिद्धार्थ बसरुर और प्रिया सराइया ने गाया है। इसके पहले 10 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में हैं। एक का नाम गौरव है और दूसरे का ऋषि। गौरव एक सीधा-साधा इंसान है, जबकि ऋषि थोड़ा टेढ़ा है। जैकलीन, काव्या के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 25 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ एक वेल सेटल्ड इंसान हैं, जिनके पास घर और नौकरी तो है लेकिन गर्लफ्रेंड नहीं है। ट्रेलर एक्शन, रोमांस, कॉमेडी से भरा हुआ है।

 

:

A GENTLEMANnew moviesong releasebollywood

loading...