main page

प्रेम प्रसंग की खबरों से मुझे फर्क नहीं पड़ता : हुमा

Updated 26 January, 2017 10:21:55 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उनके प्रेम प्रसंग की अफवाहें ‘‘घटिया’’ हैं और वो इन पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि उनके प्रेम प्रसंग की अफवाहें ‘‘घटिया’’ हैं और वो इन पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं।   

शुरू में अभिनेत्री हुमा कुरैशी के निर्देशक अनुराग कश्यप से प्रेम प्रसंग की खबर भी सामने आई थी। अनुराग की ही फिल्म ‘‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’’ से हुमा ने अपने फिल्मी करियर को शुरूआत की थी।  एक साक्षात्कार में जब हुमा कुरैशी से पूछा गया कि वो प्रेम प्रसंग से जुड़ी अफवाहों से कैसे निपटती हैं तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती। मेरा परिवार जानता है कि सच क्या है। मैं इन खबरों को खुद को परेशान नहीं करने देती। मैं हमेशा मानती हूं कि प्रशंसकों के साथ आपका रिश्ता सबसे महत्वपूर्ण है। ’’ हुमा की अभिनेता सोहेल खान से प्रेम प्रसंग की खबरें भी सामने आईं थीं हालांकि हुमा उन्हें अपने भाई जैसा बताती हैं।  

 उन्होंने कहा, ‘‘जब भी आपके सामने एेसा कुछ आता है जो बेहद अप्रिय और घटिया है तो मैं सीधे सोशल मीडिया पर जाकर उस पर प्रतिक्रिया देती हूं। किसी एेसे शस के साथ आपके प्रेम प्रसंग की बात उड़ाना कुछ ज्यादा ही हो जाता है जिसे आप भाई की तरह मानते हैं। ये सच में बेहद दुखद है।’’  अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ही ‘‘जॉली एलएलबी-2’’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।  

:

huma qureshilove affairAnurag KashyapGangs of Wasseypur

loading...