FacebookTwitterg+Mail

निया ही नहीं बल्कि बच्चन बहू ऐश्वर्या का भी सोशल मीडिया पर उड़ चुका है पर्पल लिप्स का मजाक

nia sharma and aishwarya rai bachchan troll for purple lips
11 April, 2018 05:51:01 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। निया इन दिनों वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में बिजी हैं। हाल ही में सेट से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रैस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में निया के हॉट क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे है। हॉट ड्रैस के साथ निया पर्पल कलर की लिपस्टिक भी लगाए हुए नजर आ रही हैं, लेकिन निया अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने उन्हें कहा कि भूतनी लग रही हो। तो कई लोगो ने उनके लुक को पसंद भी किया है। वहीं कुछ ने जमकर उनके फैशन सेंस और लिपस्टिक का मजाक उड़ाया है।

PunjabKesari

एक ने लिखा- 'लिपस्टिक का कलर कितना गंदा है। उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर'। निया को हर बार उनके फैशन को लेकर किए गए एक्सपेरिमेंट पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, निया को इस बात से कभी भी फर्क नहीं पड़ा। 

PunjabKesari

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 2016 में कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। जहां वह स्टनिंग गोल्ड शिमरिंग गाउन के साथ पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाए हुए नजर आईं थी, लेकिन लोगों ने ऐश्वर्या के लुक को कुछ खास पसंद नही किया था और उनको सोशल साइट पर जमकर ट्रोल भी किया।

PunjabKesari

वहीं जब इसके बारे में ऐश्वर्या से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रेड कार्पेट पर वह अपने लुक को लेकर काफी कंफर्टेबल थी। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक भी कह दिया कि वह आलोचकों की भी कोई परवाह नहीं करती हैं। 


nia sharma aishwarya rai bachchan trolled Purple lips social media
loading...