main page

जमाई राजा' की एक्ट्रैस का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

Updated 16 March, 2017 02:32:07 PM

सीरियल ‘जमाई राजा’ के बाद एक्ट्रैस निया शर्मा कई दिनों से छोटे परदे से दूर थी।  हाल ही में निया की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें निया ब्लैक

मुंबई: सीरियल ‘जमाई राजा’ के बाद एक्ट्रैस निया शर्मा कई दिनों से छोटे परदे से दूर थी।  हाल ही में निया की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें निया ब्लैक कलर की ड्रेस और में ब्लैक लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं। ये फोटोज निया के न्यू वीडियो सॉन्ग 'Raat Ki' की शूटिंग के बाद कराए फोटोशूट की हैं। 

पिछले साल ब्रिटेन की एक मैगज़ीन ने अपने सर्वे के तहत एशिया की तीन सबसे सेक्सी महिलाओं में शुमार किया था। स्क्रीन से ग़ायब निया शर्मा ने वापसी की वापसी करने का इरादा है। निया शर्मा अब दर्शकों से एक अलग प्लेटफॉर्म पर रू-ब-रू होंगी।

अापको बता दें कि निया विक्रम भट्ट के प्रोडक्शन में बन रही वेब सीरिज़ ‘ट्विस्टेड’ में नजर आने वाली हैं। इस बोल्ड वेब सीरिज़ में निया शर्मा के अपोजिट मॉडल-एक्टर नमित खन्ना होंगे। इसमें निया का लुक बेहद ही हॉट है।  

उनकी सेंसेशनल कैमिस्ट्री ऑडियंस को पसंद आ सकती है। निया इस वेब सीरिज़ के लिए शूटिंग शुरु कर रही हैं, शूट के दौरान निया की कुछ तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर की गई हैं। अाप भी देखें ये तस्वीरें 

:

Nia SharmaNamit KhannaPhotoshoot

loading...