main page

निया शर्मा ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर, लोगो ने कहा- भूतनी लग रही हो

Updated 11 April, 2018 10:20:14 AM

टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। निया इन दिनों वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में बिजी हैं। हाल ही में सेट से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रैस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में निया के हॉट क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे है। हॉट ड्रैस के साथ निया पर्पल कलर की लिपस्टिक भी लगाए हुए नजर आ रही हैं, लेकिन निया अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। निया इन दिनों वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में बिजी हैं। हाल ही में सेट से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रैस में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में निया के हॉट क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे है। हॉट ड्रैस के साथ निया पर्पल कलर की लिपस्टिक भी लगाए हुए नजर आ रही हैं, लेकिन निया अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने उन्हें कहा कि भूतनी लग रही हो। तो कई लोगो ने उनके लुक को पसंद भी किया है। वहीं कुछ ने जमकर उनके फैशन सेंस और लिपस्टिक का मजाक उड़ाया है।

Bollywood Tadka

एक यूसर ने निया के लिए कहा, 'क्या आप भारत की सनी लियोनी बनने जा रही हैं?'।  एक ने लिखा- 'लिपस्टिक का कलर कितना गंदा है। उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर'। निया को हर बार उनके फैशन को लेकर किए गए एक्सपेरिमेंट पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, निया को इस बात से कभी भी फर्क नहीं पड़ा।

Bollywood Tadka

बता दें कि कई टीवी शोज और वेब सीरीज में काम करने के बाद निया अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखेंगी। विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए निया शर्मा को साइन किया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

nia sharmabold lookfanstrolledsocial media

loading...