main page

ब्लैक ब्रा पहन निधि ने दिखाए हॉट क्लीवेज, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

Updated 18 February, 2018 02:16:40 PM

: बॉलीवुड एक्ट्रैस निधि अग्रवाल ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं। जिसमें उनके क्लीवेज सरेआम नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस निधि अग्रवाल ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं। जिसमें उनके क्लीवेज सरेआम नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

उनकी ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि निधि अग्रवाल बैंगलुरू की रहने वाली हैं और जानी-मानी मॉडल भी हैं। निधि Miss Diva 2014 की प्रतियोगी भी रह चुकी हैं। ‘मुन्ना माइकल’ में टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करने वाली निधि ने बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया है।

Bollywood Tadka

निधि को हिप-हॉप और बैली डांसिंग में महारत हासिल है उन्होंने इसके लिए ट्रेनिंग भी ली है। निधि की डेब्यू फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया था और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

nidhhi agerwalbold pics

loading...