FacebookTwitterg+Mail

इंस्टाग्राम की मेहरबानी से नीना गुप्ता के हाथ लगी अनुभव सिंहा की फिल्म!

nina gupta will be seen in anubhav sinha movie
13 September, 2017 06:18:15 PM

मुंबईः अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में दिखाई देंगी। इसमें एक्टर ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। बॉलीवुड में काम मांगने निकली अदाकारा नीना गुप्ता को आखिरकार सफलता मिल ही गई। वह तापसी पन्नू और ऋषि कपूर के साथ अनुभव सिन्हा की फिल्म में नजर आएंगी। बता दें करीब एक महीने पहले उन्हें इंस्टा्ग्राम पर काम मांगते हुए देखा गया था। नीना अनुभव सिन्हा की सोशल थ्रिलर मुल्क में ऋषि कपूर की पत्नी का किरदार निभाएंगी। जबकि तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

नीना ने बताया कि इस फिल्म की कहानी एक ऐसी त्रासदी पर आधारित है जिसका कई परिवार मिलकर एकसाथ मुकाबला किया था। मुझे यह काफी पसंद आई। इससे पहले वह वर्ष 2015 में आई एक फिल्म में दिखाई दी थीं। अब उनकी अगली फिल्म की शूटिंग अगले महीने से लखनऊ और बनारस में शुरू होने वाली है।


 
नीना का कहना है कि मैंने फिर से काम करने का फैसला इसलिए लिया, क्योंकि लोगों को लगने लगा था कि अब मेरे पास काम नहीं है।

 

गौरतलब है कि यह पहली बार होगा जब वह ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी। नीना ने बताया, "अनुभव से मेरी मुलाकात ऐसे समय हुई, जब मैं अच्छा काम पाने के लिए बेताब थी। मैं जिस वक्त आंतरिक उथल पुथल से गुजर रही थी, ऐसे समय में उनका यह प्रस्ताव मिलना मेरे लिए अहम है। 'मुल्क' एक अभूतपूर्व फिल्म है और मैं इस प्रयोगात्मक फिल्म का एक हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं।"

 

नीना गुप्ता ने पूर्व में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों से काम की अपील करते हुए लिखा था कि,-'मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं। एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं।' 


 


Neena Gupta Rishi Kapoor making film bollywood new movie
loading...