main page

करोड़ों रुपए की मालकिन नीता अंबानी ने लगाए ठुमके, धड़ल्ले से हो रहा है वीडियो वायरल

Updated 03 February, 2018 11:07:55 AM

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर भले वह एक कप चाय की बात हो या फिर लाखों रुपए के कपड़ों की बात हो।

मुंबई: देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर भले वह एक कप चाय की बात हो या फिर लाखों रुपए के कपड़ों की बात हो। नीता अंबानी हर जगह अपने खर्चों और लग्जरियस लाइफ स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं।  नीता अंबानी एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन इन दिनों  सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है ।

 

Bollywood Tadka
जैसे कि आप देख सकते है कि इस वीडियो में नीता अंबानी गुजराती गाने हे शुभारंभ पर गरबा करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उनके साथ कुछ महिलाएं हैं और बॉलीवुड स्टार जूही चावला भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार नीता अंबानी का कोई डांस वीडियो वायरल हो चुका है। 


इस वीडियो में करोड़ों रुपये की मालकिन नीता अंबानी को इस तरह से डांस करते देखना वाकई में दिलचस्प है। इस वीडियो को लेकर कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि यह वीडियो आईपीए में खिलाड़ियों की हुई अच्छी नीलामी को लेकर ये जश्न मनाया जा रहा है लेकिन जैसा कि नजर आ रहा है कि ये वीडियो किसी फंक्शन के दौरान का है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में नीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आईपीएल 2018 मार्च में शुरू होने वाला है और इस दौरान जैसे कि हम जानते हैं कि वो पूरे आईपीएल के दौरान अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती हैं।
 

:

Nita AmbaniDancingvideo viral

loading...