FacebookTwitterg+Mail

सोशल मीडिया पर अपनी गौरवपूर्ण जीवन की फोटोज शेयर कर रही है सोशलाईट प्राची तेहलान

nostalgic prachi shares photos from past on social media
15 January, 2018 05:32:00 PM

शायद प्राची का पता था कि भविष्य में जरुर कोई न कोई उपलब्धि हासिल करेगी। एक इंटरनेशनल खिलाड़ी से लेकर एक अभिनेत्री बनने तक का सफर अपने आप में अद्भूत रहा। खिलाड़ी के तौर पर अपने स्वर्णिम पलों को सांझा करते हुए अपने फैंस के लिए वे अपने फेसबुक फैन पेज पर पुरानी फोटोज पोस्ट कर रही है। पुराने समय का जीते हुए अपने फैन पेज पर प्राची ने कुछ फोटो पोस्ट कर रही है जिसमें वे नेटबॉल और बास्केटबॉल के लिए नैशनल कैंप में तैयारी कर रही थी।

 एक फोटो में वे योग के रूप में अभ्यास करती हुई दिख रही है। वहीं दूसरी फोटो में बाडिंग के साथ अपनी टीम के साथ अर्जुन अवार्ड विजेता दीपा मलिक के साथ नजर आ रही है। तीसरी फोटो में नीली और सफेद यूनिफार्म में खिलाडिय़ो के साथ समूह को दिखाती है जिसका कैप्शन उन्होने लिखा है- हैशटैग थ्रोबैक, वर्ष 2009 में एक मैत्रीपूर्ण मैच के समय सिंगापुर क्लब टीम के साथ भारतीय टीम की खिलाड़ी। इसके अतिरिक्त उन्होने तीन और तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों के माध्यम वे खिलाडिय़ो और सकारात्मका के बीच बंधन को दर्शा रही है। बता दें कि प्राची ने वर्ष 2010 के राष्ट्रमंडल खेलों में देश के लिए भारतीय नेटबॉल टीम की कमान संभालकर उच्च प्रदर्शन किया था। इसके अतिरिक्त बास्केटबॉल के लिए उन्होने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अपनी शानदान कप्तानी में उन्होने साऊथ एशियन बीच खेलों में रजत पदक के साथ-साथ भारत के 34वें राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक भी मिला।

इसी दौरान उन्हें अपने फेसबुक फैन पेज पर स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम के लिए ऑफर किया गया। जिसके बाद अपने दिल की सुनते हुए प्राची ने अभिनय को नए करियर में रुप में चुना। जिसके बाद शो में अपनी अदाकारी से उन्होने अमिट छाप छोड़ी। इसके बाद उन्होने दो-दो पंजाबी फिल्मों जैसे बेलाराज और अर्जन में यादगार अभिनय किया। फिलहाल वे अपने शो इक्यावन में अपनी अभिनय से सभी दर्शकों द्वारा पंसद की जा रही है। ऐसे में कहा जा सकता है, इस प्रतिभावान, बहादूर और सुंदर अभिनेत्री का वर्णन करने के लिए शब्दों की कमी हो सकती है।


Prachi photo social media
loading...