main page

Lakme Fashion Week के पहले दिन रैंप पर छा गईं दिशा पाटनी

Updated 17 August, 2017 08:00:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पटानी अपनी मासूमियत और डांस मूव्स की वजह से लाखों दिलों पर राज...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पटानी अपनी मासूमियत और डांस मूव्स की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं। दिशा ने हाल ही लैकमे फैशन वीक में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा। इस इवेंट में दिशा जब रैंप वॉक करने उतरीं तो माने वहां मौजूद हर एक शख्स की निगाहें उनपर ठहर गईं। दिशा ने रैंप वॉक के दौरान व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वो प्रिंसेस लग रही थीं। 

 

अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रैस जल्द ही बागी 2 में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक रैंप पर देश के मशहूर फैशन इवेंट में से एक पर व्हाइट प्रिंसेस बनकर उतरीं और लोग उन्हें देखकर खुश हो गए। लेकिन एक्ट्रैस सिंड्रेला बनकर नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा सॉफ्ट और हॉट लुक्स में नजर आईं। दिशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैंप वॉक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- वरिष्ठ और टैलेंटिड डिजायनर्स में से एक रितु कुमार के लिए रैंप वॉक की। आप बहुत दयालु, खूबसूरत और विनम्र हैं। भगवान आपकी रक्षा करे। ढेर सारा प्यार। 

 

बता दें यह शो लैक्मे फैशन वीक का एक हिस्सा है जो इस समय मुंबई में हो रहा है। एक्ट्रेस ने इस मौके पर जालीदार फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी थी। इस शीर ड्रेस में दिशा काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

:

Disha Patanihot picsLakme fashion weekbollywood

loading...