main page

अब इन दो देशों में भी रिलीज होगी शाहरुख खान की 'रईस'

Updated 22 February, 2017 06:34:23 PM

अभिनेता शाहरुख खान अपने दमदार किरदार के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते....

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान अपने दमदार किरदार के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। देश विदेश में अपनी पहचान रखने वालों में शाहरुख खान का नाम खासतौर पर लिया जाता है। उनके इसी क्रेज को देखते हुए अब 'रईस' दो और देशों में रिलीज होने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, 'रईस' की रिलीज जल्द ही इजिप्ट और जोर्डन में होगी। इन दोनों ही देशों में शाहरुख खान के फैन्स की संख्या अच्छी बताई जाती है। इससे फिल्म की कमाई और बेहतर होने की उम्मीद है।

वहीं 'काबिल' से क्लैश के बावजूद शाहरुख की इस फिल्म का बिजनेस अच्छा रहा था। 'रईस' के साथ ही शाहरुख खान ने यह मिथ भी तोड़ दिया कि जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्में अच्छी कमाई नहीं कर पाती हैं।

बता दें यहां रोमांस की बात नहीं की जा रही बल्कि हीरो द्वारा निभाए जाने वाले नेगेटिव रोल की हो रही है। फिल्म बाजीगर और डर में शाहरुख नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं। इस फिल्म से पाकिस्तानी ​एक्ट्रैस माहिरा खान ने डेब्यू किया। मगर उन्हें इस फिल्म के प्रमोशन से दूर रखा गया। तो गुरुवार को यह फिल्म रिलीज होने के बाद शाहरुख के फैन्स इजिप्ट और जॉर्डन में इस फिल्म का मजा ले सकेंगे।

बता दें कि पाकिस्तान में इस फिल्म को सिर्फ चार सीन की वजह से रिलीज नहीं किया गया। गौरतलब है फिल्म में शाहरुख खान एक अवैध शराब व्यवसायी के किरदार में हैं जो कि पाकिस्तानी दर्शकों के नजरिए से अस्वीकार्य है। वहीं पाकिस्तान में काबिल को रिलीज किया गया था जिसे वहां के दर्शकों ने काफी पसंद किया।

:

Shahrukh KhanRaeesBollywoodReleaseBollywood news

loading...