FacebookTwitterg+Mail

पवित्र पहाड़ी पर न्यूड फोटोशूट के लिए मॉडल ने मांगी माफी!

nude photoshoot at the holy place the shamelessness of the cross
15 July, 2017 11:06:10 PM

मुंबईः हॉलीवुड की फेमस मॉडल जेलीन कुक अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जेलीन एक प्लेब्वॉय मॉडल हैं। जो प्लेब्वॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाती रही हैं। लेकिन अब एक बार हॉलीवुड की फेमस मॉडल जेलीन कुक अपने एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। जेलीन कुक एक प्लेब्वॉय मॉडल हैं, जो प्लेब्वॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाती रही हैं। हाल ही में जेलीन ने एक फोटोशूट करवाया और विवादों में आ गई।  
 

दरअसल, जेलीन एक पहाड़ पर चढ़ गईं और वहां जाकर न्यूड फोटोशूट करवा लिया, इसके बाद वह बुरी तरह फंस गई लोगों ने उनका मज़ाक तो उड़ाया ही साथ ही लोगों का गुस्सा भी जेलीन के खिलाफ फूट पड़ा।  

PunjabKesari

लेकिन भद्दे कमेंट करने की वजह कुछ और ही थी, जेलीना ने ये न्यूड फोटोशूट न्यूजीलैंड के माउंट टारानाकी पर करवाया था, और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया इस फोटो को देखने के बाद लोग भड़क गए, उनके अनुसार माउंट टारानाकी एक पवित्र स्थान है वहां जाकर कपड़े उतारकर फोटोशूट करवाना ठीक नहीं था, माउंट टारनाकी एक ज्वालामुखी है और माओरी इसकी पूजा करते हैं इस क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पर्वत में उनके पूर्वजों की कब्रे हैं और उनकी आत्माएं यहीं हैं, लोगों का मानना है कि जेलीना की इस हरकत से ईश्वर नाराज हो सकते हैं इस वजह से कोई प्राकृतिक आपदा भी आ सकती है। 


Nude photographs photoshoot Hot pics hollywood
loading...