main page

आतिफ असलम के साथ इश्क फरमाएंगी 'सोनू के टीटू की स्वीटी', इस गानें में दिखाएंगी हॉटनेस

Updated 25 May, 2018 11:26:51 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा एक बार फिर लोगों के दिलों में राज करने के लिए तैयार हैं। नुसरत आतिफ असलम की अपकमिंग वीडियो सॉन्ग ''बारिश'' में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी। वह इन दिनों इस गाने की शूटिंग में बिजी हैं। खबर के मुताबिक यह एक रोमांटिक गाना है। इन दिनों दोनों सितारें गाने की शूटिंग अमेरिका के लॉस एंजेलिस में कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा एक बार फिर लोगों के दिलों में राज करने के लिए तैयार हैं। नुसरत आतिफ असलम की अपकमिंग वीडियो सॉन्ग 'बारिश' में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी। वह इन दिनों इस गाने की शूटिंग में बिजी हैं। खबर के मुताबिक यह एक रोमांटिक गाना है। इन दिनों दोनों सितारें गाने की शूटिंग अमेरिका के लॉस एंजेलिस में कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी देते हुए नुसरत ने कहा, 'मुझे पता है कि दर्शक आतिफ असलम के गाने को काफी ज्यादा पसंद करते है, मुझे भी आतिफ के गाने बेहद पसंद हैं। इसलिए उनके वीडियो सॉन्ग का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी खुशी की बात है।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि नुसरत फिल्म 'प्यार के पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' में काम कर चुकी हैं, लेकिन फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से अपनी एक अलग पहचान बनाई। यह उनकी पहली फिल्म थी जिसने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनस किया था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

nushrat bharuchaatif aslamnew songbaarish

loading...