main page

इस एडल्ट स्टार की मौत की वजह जानकर उड़ेंगे होश, लाश पर नहीं था एक भी कपड़ा

Updated 22 January, 2018 12:33:32 PM

अमेरिका की मशहूर एडल्ट स्टार ओलिविया नोवा कुछ दिनों पहले अपने लॉस वेगास स्थित घर में मृत पाई गई थी। पुलिस को उनकी डेड बॉडी मौत के 12 घंटे बाद मिली थी। जब पुलिस नोवा के कमरे में पहुंची तो उनका मृत शरीर बेड की ओर झुका हुआ था। नोवा के पैर पर जख्म के निशान भी थे। साथ ही नोवा ने अपने शरीर के निचले हिस्से

मुबंई: अमेरिका की मशहूर एडल्ट स्टार ओलिविया नोवा कुछ दिनों पहले अपने लॉस वेगास स्थित घर में मृत पाई गई थी। पुलिस को उनकी डेड बॉडी मौत के 12 घंटे बाद मिली थी।

Bollywood Tadka

जब पुलिस ओलिविया के कमरे में पहुंची तो उनका मृत शरीर बेड की ओर झुका हुआ था। उनके पैर पर जख्म के निशान भी थे। साथ ही उनके अपने शरीर के निचले हिस्से पर कोई भी कपड़ा नहीं था। इस पूरी घटना को देख पुलिस ओलिविया मौत को खुदखुशी या हत्या का केस मान रही थी।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने उनके मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। यहाँ डॉक्टर्स ने उनकी डेड बॉडी का चेकअप कर जब रिपोर्ट लॉस वेगास पुलिस को भेजी तो ओलिविया की मौत की वजह जान उनके होश उड़ गए।  लास वेगास मेट्रो पुलिस डिपार्टमेंट ने उनकी मौत की वजहों से जुड़े डॉक्युमेंट रिलीज करते हुए कहा हैं कि ‘ओलिविया की मौत उन्हें पेशाब में हुए इन्फेक्शन के कारण हुई हैं।

Bollywood Tadka

जिसे हम पहले एक खुदखुशी या हत्या समझ रहे थे वो असल में एक प्राकृतिक बीमारी से हुई मौत हैं। डॉक्टर्स के अनुसार नोवा की पेशाब में गंभीर इन्फेक्शन हो गया था जो उनकी किडनी तक पहुँच गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई’। नोवा की उम्र सिर्फ 20 साल थी। इतनी कम उम्र में मर जाने की वजह से उनके कई फेंस को काफी गहरा सदमा लगा हैं। उधर अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री के लोगो ने भी नोवा की मौत पर गहरा दुःख जाहिर किया हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ओलिविया का असल नाम एलेक्सिस था। पिछले कुछ दिनों से वो अकेलेपन का शिकार थी। बताया जाता है कि पिछले साल नोवा के बर्थडे के दो दिन पहले उनके बॉयफ्रेंड ने भी खुदखुशी कर ली थी।

Bollywood Tadka

 

:

olivia novaLas Vegasdeath

loading...