main page

ओम पुरी की मृत्यु के एक रात पहले हुआ था यह सब, CCTV फुटेज जब्त

Updated 12 January, 2017 07:22:52 PM

ओम पुरी की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। रोज नई नई बातें....

मुंबई- ओम पुरी की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। रोज नई नई बातें सामने आ रही हैं। ओम पुरी की मृत्यु के बाद पोस्टमार्टम हुआ। उनके सिर पर घाव पाया गया जिसको लेकर पुलिस ने ओम पुरी के दोस्त खालिद किदवई, ओम पुरी की पत्नी नंदिता और ड्राइवर से पूछताछ की। खालिद किदवई ने सारा माजरा बताया कि ओम पुरी की मृत्यु के एक रात पहले क्या हुआ था। उनके अनुसार ओम पुरी बेहद परेशान थे और अपने बेटे ईशान से मिलना चाहते थे। वह किदवई को लेकर त्रिशूल बिल्डिंग पहुंचे जहां पर ओम पुरी की पत्नी नंदिता और ईशान रहते हैं।   

घर पहुंच कर मालूम हुआ कि नंदिता और ईशान कहीं गए हुए हैं। ओम ने तुरंत पत्नी को फोन लगाया। उन्होंने कहा कि जल्दी वापस आओ। वह अपने बेटे से मिलना चाहते हैं। इसको लेकर दोनों में बहस भी हुई। ओम पुरी ने ड्रिंक बनाया और 45 मिनट तक नंदिता के फ्लैट पर इंतजार करते रहे। जब वह नहीं लौटे तो ओम ने गिलास और बोतल उठाई और कार में ही पीने लगे। ड्रिंक खत्म करने के बाद वह वहां से चले गए।    

नंदिता पुरी का कहना है कि वह पंकज कपूर की बेटी सना और पाहवा के बेटे मयंक की सगाई में हिस्सा लेने गई हुई थीं। ओम उस समय मेरे घर पहुंचे और उन्होंने फोन लगाया। हमारा लौटना मुश्किल था। ओम ने नंदिता की मां से कहा कि क्या बुढ़िया, क्यूं सड़ रही है यहां। तू भी मेरे साथ स्वर्ग चल। ओम पुरी ने मुझे फिर फोन लगाया और कहा कि तुम और ईशान जल्दी आ जाओ। मैंने उन्हें कहा कि अब बहुत देर हो गई है। हम कल मिलेंगे। ईशान और मुझे दु:ख है कि हम उस दिन उनसे नहीं मिल पाए।    


ईशान को ओम पुरी अपने साथ 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के लिए ले जाने वाले थे। यह शूटिंग 8 से 10 जनवरी तक होनी थी। इसके बाद दोनों का खंडाला जाने का भी कार्यक्रम था। इस बाबत ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर ने कहा,’हम हर ऐंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। पुरी जिस बिल्डिंग में रहते थे, वहां का विजिटर्स रजिस्टर और सीसीटीवी कैमरे जब्त किए हैं।    

:

om PuriDeathBollywoodCCTV कैमराNandita Puri

loading...