main page

3 इडियट्स के चतुर की पत्नी है इतनी हॉट, देखकर नज़र नहीं हटा पाएंगे आप

Updated 01 January, 2018 11:52:49 AM

बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स ने सफलता के जो झंडे गाड़े थे वो आज भी सभी को याद है। फ़िल्म में 3 दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी जो लोगों ने खूब पसंद की। फरहान, राजू और रैंचो ने कॉलेज के दिनों की मस्ती को बड़ी ही मजेदार तरीके से पर्दे पर दिखया है। इनके अलावा फिल्म में चतुर रामलिंगम या साइलेंसर का किरदार भी लोगों को हंसाने में कम नही रहा। चतुर के बोलने का अंदाज़ और पढ़ाकू स्वभाव को हम सब आज भी याद करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स ने सफलता के जो झंडे गाड़े थे वो आज भी सभी को याद है। फ़िल्म में 3 दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी जो लोगों ने खूब पसंद की। फरहान, राजू और रैंचो ने कॉलेज के दिनों की मस्ती को बड़ी ही मजेदार तरीके से पर्दे पर दिखया है।

Bollywood Tadka

इनके अलावा फिल्म में चतुर रामलिंगम या साइलेंसर का किरदार भी लोगों को हंसाने में कम नही रहा। चतुर के बोलने का अंदाज़ और पढ़ाकू स्वभाव को हम सब आज भी याद करते हैं।

Bollywood Tadka

चतुर का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम हैं ओमी वैद्य, ओमी वैसे तो एक कोंकणी परिवार से आते है पर यह अमेरिका में रहते हैं। ओमी ने 3 इडियट्स के अलावा कई सीरियल और एड्स में काम किया है पर लोग इन्हें साइलेंसर के रोल के लिए ही ज्यादा जानते हैं।

Bollywood Tadka

इस रोल के लिए इन्हें IIFA अवार्ड, स्टार स्क्रीन अवार्ड्स भी मिला था। ओमी वैद्य ने 22 अगस्त 2009 में मीनल पटेल से शादी की और 2015 में इन्हें एक प्यारा से बेटा भी हुआ है। इनकी पत्नी मीनल बेहद खूबसूरत है। 

Bollywood Tadka

:

omi vaidyahot wife3 Idiots

loading...