main page

ऑस्कर में अवॉर्ड नहीं जीतने वाले कलाकारों को भी मिलेंगे 65 लाख के गिफ्ट हैम्पर्स

Updated 04 March, 2018 01:10:55 PM

90वां एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर का आयोजन 5 मार्च को लॉस एंजिलिस में सुबह 5 बजे शुरू होगा। वहीं, भारतीय समय अनुसार ये सेरेमनी 5 मार्च को सुबह 6.30 बजे शुरू होगा। आपको बता दें कि ऑस्कर अवार्ड्स 1929 में शुरू हुए थे। फेमस फिल्म कंपनी एमजीएम के ओनर लुई बी मेयर ने हॉलीवुड में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स की बुनियाद रखी थी और ये अवॉर्ड शुरू किया था। हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड 2018 की नॉमिनेशन लिस्ट आ गई है। बताया जा रहा है कि एक मार्केटिंग कंपनी सभी नॉमिनेटेड कलाकारों को लाखों के गिफ्ट देगी। ये कंपनी पि

मुंबई: 90वां एकेडमी अवॉर्ड यानी ऑस्कर का आयोजन 5 मार्च को लॉस एंजिलिस में सुबह 5 बजे शुरू होगा। वहीं, भारतीय समय अनुसार ये सेरेमनी 5 मार्च को सुबह 6.30 बजे शुरू होगा। आपको बता दें कि ऑस्कर अवार्ड्स 1929 में शुरू हुए थे।

Bollywood Tadka

फेमस फिल्म कंपनी एमजीएम के ओनर लुई बी मेयर ने हॉलीवुड में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स की बुनियाद रखी थी और ये अवॉर्ड शुरू किया था। हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड 2018 की नॉमिनेशन लिस्ट आ गई है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि एक मार्केटिंग कंपनी सभी नॉमिनेटेड कलाकारों को लाखों के गिफ्ट देगी। ये कंपनी पिछले 16 सालों से ये गिफ्ट हैंपर डिस्ट्र‍िब्यूट कर रही है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और एक्ट्रेस और बेस्ट डायरेक्टर कैटेगिरी के लिए नॉमिनेटेड हुए सभी कलाकारों को गिफ्ट हैंपर दिए जाते हैं ताकि जीत-हार के बावजूद सभी के चेहरों पर मुस्कान बनी रहे। इस कंपनी का एकडेमी के साथ ऑफिशियल कुछ लेना-देना नहीं है। इसके अलावा नॉमनीज को हवाई की 6 रातों की एक लग्जरी ट्रिप भी मिलती है, जिसमें हेलिकॉप्टर टूर से लेकर कोलवा लैंडिंग रिजॉर्ट में रहने तक की सुविधा मौजूद है।

Bollywood Tadka

6 रातों के रहने की कॉस्ट लगभग 3 हजार डॉलर है। इसी के साथ 500 डॉलर प्रति घंटे की पर्सनल ट्रेनिंग भी होती है, जो 10 दिन के लिए होती है। इस गिफ्ट हैंपर में जंजीबार और तंजानिया की दो लोगों की 12 रातों की ट्रिप होती है, जिसकी कॉस्ट प्रति व्यक्ति लगभग 11,300 डॉलर है।

Bollywood Tadka

इसी के साथ गोल्डन डोर नाम के स्पा सेंटर में दो लोगों के लिए स्पा सर्विस का ऑफर है, जो एक हफ्ते तक वैलिड है। ग्रीक रिजॉर्ट में लग्जरी स्टे भी इस गिफ्ट हैंपर में मौजूद है, जिसकी कॉस्ट एक रात की 460 रुपये है। फ्री गिफ्ट हैंपर में डायमंड ज्वैलरी के साथ ही 24 कैरेट का गोल्ड फेशियल और 10 हजार डॉलर का एक एनिमल डोनेशन फंड भी है, जिसे आप अपनी च्वाइस के हिसाब से चूज कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस बार ऑस्कर के नॉमिनेशन के लिए गई एक मात्र भारतीय फिल्म न्यूटन इस लिस्ट से बाहर हो चुकी है। 

:

oscars 2018gift bagnominee

loading...