FacebookTwitterg+Mail

पद्मावत: 'घूमर' गाने का आया नया वीडियो, अब नहीं दिखेगी दीपिका की कमर

padmaavat deepika padukone midriff is now covered in ghoomar without shoot watch
20 January, 2018 07:42:06 PM

मुंबईः CBFC के पांच बदलावों के बाद अब 'पद्मावत' रिलीज होने के लिए तैयार है। करणी सेना की डिमांड और सेंसर बोर्ड के ऑर्डर के बाद इस फिल्म के कॉन्ट्रोवर्शिल सॉन्ग 'घूमर' में भी बदलाव कर दिया गया है। दरअसल, करणी सेना को इस सॉन्ग में दीपिका की कमर दिखने से आपत्ति थी। इसी वजह से मेकर्स ने मॉडर्न टेक्नीक (VFX) की मदद से दीपिका की 3 इंच की खुली कमर को ब्यूटीफुल तरीके से कवर कर दिया है।  देखें घूमर सॉन्ग का अपेडेटिड वीडियो और पुराना वीडियो:

गौरतलब है कि बोर्ड के इस निर्णय पर भंसाली समेत फिल्म के हर सदस्य परेशान थे। उनका कहना था कि गाने को हटाने या दोबारा अलग ढंग से फिल्माने की स्थिति में फिल्म का समूचा क्रम बिगड़ जायेगा। इतना ही नहीं, दृश्यों की निरंतरता भी प्रभावित होगी। भंसाली इस मामले में काफी चिंतित थे, लेकिन अब काफी कोशिशों के बाद उन्होंने इस समस्या का तोड़ निकाल ही लिया। 

पुराना वर्जन:

भंसाली ने इस पूरे गाने को वीएफएक्स यानी विजुअल इफेक्ट के सहारे संपादित कर दिया। गाने के नए संस्करण में तकनीक का सहारा इस तरह लिया गया है कि यह एकदम असली लगता है। नया संस्करण देखने के बाद आपको शायद ही यकीन हो कि गाने को फिल्माते वक्त दीपिका की कमर दिख रही थी।


padmaavat Deepika Padukone shoot VFX effects bollywood
loading...