main page

'पद्मावत' विवाद पंचकूला में प्रशासन ने लगाई 144 धारा

Updated 24 January, 2018 12:23:39 PM

डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ''पद्मावत'' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को सुप्रीमकोर्ट से हरी झंडी मिल गई है इसके बावजूद फिल्म को

मुंबई:  डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावत' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को सुप्रीमकोर्ट से हरी झंडी मिल गई है इसके बावजूद फिल्म को विरोध किया जा रहा है। पंचकूला में प्रशासन ने 144 धारा लगा दी है। इस धारा में 4-6 व्यक्ति इक्ट्ठे खड़े नहीं हो सकते ताकि कोई विरोध या लड़ाई-झगड़ा ना हो। 

गुजरात के अहमदाबाद शहर में फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार को तीन मॉल्स के बाहर खड़ी 30 से ज्यादा मोटरसाइकलों को आग के हवाले कर दिया और कई अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

खबर है कि पद्मावत को लेकर चंडीगढ़ में एप के जरिए सबसे ज्यादा टिकट बुक हुए हैं। पॉपुलर मूवी टिकट बुकिंग एप का दावा है कि चंडीगढ़ और मोहाली के थियेटर्स के 8 मल्टीप्लेक्स में 26 प्रिव्यू शोज के लिए 25% सीट पहले से रिजर्व हो चुकी है। उधर, हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस को शांति व्यवस्था के लिए धारा 144 लगानी पड़ी।

शहर-शहर फिल्म की टिकटों की मारामारी जारी है। कई लोग टिकटों को लेकर झूठी अफवाहें फैला रहे हैं। मंगलवार को ऐसी भी रिपोर्ट आई कि एनसीआर में टिकट बचे ही नहीं हैं। इस तरह की झूठी खबरों ने फैंस को एकबार को जरूर निराश कर दिया। सिनेमाघरों में सारे शोज फटाफट हाउसफुल होते जा रहे हैं।

वहीं पद्मावती को लेकर लोग इस कदर उत्साहित हैं कि महंगी से महंगी टिकट खरीदने को तैयार हैं। टिकटों की कीमत आसमान छू रही हैं। करणी सेना का डर भी लोगों की उत्सुकता को कम नहीं कर पाया। दिल्ली के मल्टीप्लेक्स PVR में प्लैटिनम सुपीरियर में फिल्म देखने पर 2400 रूपए चुकाने पड़ेंगे। वहीं फिल्म का प्लैटिनम टिकट रेट 2200 रूपए है। सबसे मजेदार बात यह है कि टाइगर जिंदा है और बाहुबली-2 की दो टिकटों की कीमत पद्मावत के एक टिकट के बराबर है।

:

padmaavatpanchkula144 SectionSanjay Leela Bhansali

loading...