main page

फिलम 'पैडमैन' की रिलीज डेट बदली, बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी अक्षय कुमार की ये दो फिल्में

Updated 29 October, 2017 06:03:27 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, और साथ में फिल्म की बदली हुई रिलीज डेट का ऐलान किया। अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली अक्षय की यह फिल्म अब रिपब्लिक डे के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज होगी। वैसे, बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का टकराना आम बात है, लेकिन चौंकाने वाली खबर यह है कि अक्षय की दो फिल्मों की टक्कर अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर होगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, और साथ में फिल्म की बदली हुई रिलीज डेट का ऐलान किया। अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली अक्षय की यह फिल्म अब रिपब्लिक डे के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज होगी। वैसे, बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का टकराना आम बात है, लेकिन चौंकाने वाली खबर यह है कि अक्षय की दो फिल्मों की टक्कर अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर होगी। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। एक दिन के अंतर में रिलीज होने वाली ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने को तैयार है। अक्षय कुमार एक फिल्म में रजनीकांत से भिड़ेंगे, जबकि दूसरी में समाज को एक शिक्षा देते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि निर्देशक आर बाल्की की फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार सैनिटरी पैड्स बनाते नजर आएंगे। यह किरदार रियल लाइफ में कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया। पहले यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी डेट 26 जनवरी कर दी गई है। 

Bollywood Tadka

:

Akshay Kumarrajnikanthpadman2.0

loading...