main page

वीकएंड के बाद सोमवार को 'पैडमैन' ने की इतनी कमाई, जानें कलेक्शन

Updated 13 February, 2018 12:21:45 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''पैडमैन'' काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। पहले वीकएंड 40 करोड़ रु. कमाने के बाद वीकडे पर भी ''पैडमैन'' का जलवा बरकरार है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को ''पैडमैन'' ने तकरीबन  5.75 करोड़ रु. का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने 4 दिनों में 45.25 करोड़ रु।बटोर लिए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। पहले वीकएंड 40 करोड़ रु. कमाने के बाद वीकडे पर भी 'पैडमैन' का जलवा बरकरार है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को 'पैडमैन' ने तकरीबन  5.75 करोड़ रु. का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने 4 दिनों में 45.25 करोड़ रु।बटोर लिए हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ा के मुताबिक, 'पैडमैन' ने रिलीज के पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 13.50 करोड़, रविवार को 16 करोड़ और सोमवार को 5.75 करोड़ रु. घरेलु बॉक्स ऑफिस से बटोरे हैं। मंगलवार और बुधवार को महाशिवरात्रि की छुट्टियों का फायदा भी फिल्म को मिलेगा। अक्षय कुमार की यह फिल्म विदेश में भी शानदार कारोबार कर रही है। शुरुआती तीन दिनों में फिल्म ने 16 करोड़ रु. का ओवरसीज बिजनेस किया था। 

60 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की दमदार कहानी और अक्षय कुमार की एनेर्जेटिक एक्टिंग की वजह से लोगों में सेनिटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता भी देखने को मिली। 
 

:

padmanbox office collectionakshay kumar

loading...