FacebookTwitterg+Mail

बदले हुए नाम के साथ जारी हुआ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ का नया पोस्टर

padmavati controversy after rajasthan and mp padmavat movie ban in gujarat
13 January, 2018 09:12:43 PM

मुंबईः पद्मावती का नाम बिना शोर-शराबे के 'पद्मावत' कर दिया गया। ऑफिशियल ट्विटर पेज पर गुरुवार को 'पद्मावती' के अंग्रेजी स्पेलिंग से ‘आई’ हटा कर अतिरिक्त ‘ए’ जोड़ा गया। जिससे अंक ज्योतिष का मामला फिट रहे। फिल्म की रिलीज डेट घोषित नहीं की गई, लेकिन इंडस्ट्री में 25 जनवरी को रिलीज तय मानी जा रही है। 

 

इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के नाम में संशोधन करने के बाद ये फिल्म का पहला पोस्टर है। इस नए पोस्टर के जरिए मेकर्स ने फिल्म के नए नाम को भी इंट्रोड्यूस किया है।

PunjabKesari

बता दें मुंबई में सेंसर बोर्ड ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूर्व निर्धारित विरोध प्रदर्शन के तहत देशभर से जुटे कार्यकर्ता, संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' का विरोध कर रहे थे।

 

बता दें कि शनिवार सुबह 11 बजे से ही दो-दो चार-चार की संख्या में करणी सेना के समर्थक सेंसर बोर्ड के ऑफिस पहुंचने लगे। कार्यकर्ताओं के आने का क्रम दोपहर एक बजे तक जारी रहा। पुलिस मौके पर नजर रखे हुए थी। दोपहर में करीब 96 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया। फिर उन्हें दक्षिण मुंबई के गमदेवी पुलिस स्टेशन ले जाया गया।


padmavati padmavat Sanjay Leela Bhansali ban controversial bollywood
loading...