main page

जनवरी की इस तारीख को रिलीज हो सकती है 'पद्मावती', सामने आई ये वजह

Updated 23 November, 2017 10:04:40 AM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावती'' इन दिनों विवादों से घिरी हुई है। ये विवाद कम होेने का नाम ही नहीं ले रहे। एेसे में बीते रविवार को फिल्म की रिलीज डेट बदलने की बात सामने आई। हालांकि अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि फिल्म आखिर किस डेट को रिलीज होगी। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 12 जनवरी, 2018 को फिल्म रिलीज की जा सकती है। रिलीज डेट टलने के बाद करणी सेना ने भी 1 दिसंबर को भारत बंद का फैसला फिलहाल टाल दिया है।

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' इन दिनों विवादों से घिरी हुई है। ये विवाद कम होेने का नाम ही नहीं ले रहे। एेसे में बीते रविवार को फिल्म की रिलीज डेट बदलने की बात सामने आई। हालांकि अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि फिल्म आखिर किस डेट को रिलीज होगी। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 12 जनवरी, 2018 को फिल्म रिलीज की जा सकती है। रिलीज डेट टलने के बाद करणी सेना ने भी 1 दिसंबर को भारत बंद का फैसला फिलहाल टाल दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल फिल्म को 5 जनवरी (दीपिका पादुकोण) के बर्थडे पर भी रिलीज किया जा सकता था, लेकिन बॉलीवुड में साल के पहले हफ्ते में कभी भी बड़ी फिल्मों को रिलीज न किए जाने की रवायत है। ऐसे में 5 जनवरी के बाद आने वाले शुक्रवार यानी 12 जनवरी को 'पद्मावती' को रिलीज करने के लिए सबसे सटीक दिन है। इससे फिल्म अगले दो हफ़्तों तक टेंशन फ्री चल सकेगी। वजह साफ है कि 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे के मौके पर पहले से ही अक्षय कुमार की पैडमैन और सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी स्टारर 'अय्यारी' रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka

:

PadmavatiReleaseAkshay Kumarpadman

loading...