main page

25 जनवरी को 3 भाषाओं में रिलीज होगी पद्मावत, फिल्म मेकर्स ने कन्फर्म की रिलीज डेट

Updated 14 January, 2018 10:15:26 PM

‘पद्मावत’ की रिलीज की तारीख का एक लंबे अरसे से इंतजार हो रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही बताया जा चुका था कि संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी, बावजूद इसके फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स ने इन खबरों पर मोहर नहीं लगाई, लेकिन अब फिल्म की रिलीज की तारीख का आधिकारिक...

मुंबईः ‘पद्मावत’ की रिलीज की तारीख का एक लंबे अरसे से इंतजार हो रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही बताया जा चुका था कि संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी, बावजूद इसके फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स ने इन खबरों पर मोहर नहीं लगाई, लेकिन अब फिल्म की रिलीज की तारीख का आधिकारिक एलान कर दिया गया है।

 

फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है, जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख 25 जनवरी ही है। साथ ही इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर रिलीज की नई तारीख के पोस्टर के साथ लिखा, “पद्मावत की ऐतिहासिक कहानी के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। 25 जनवरी 2018 को आपको नजदीकी सिनेमाघरों में! अब 3D, आई मैक्स और तमिल-तेलुगू में भी।” बता दें फिल्म तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। 

:

padmavatiDeepika Padukone25 janrelease datebollywood

loading...