main page

पाकिस्तान में एक शख्स ने इंग्लिश गाने पर किया ऐसा डांस, जिसे देख ऋतिक रोशन भी शर्मा जाएं

Updated 19 April, 2018 02:01:18 PM

इन दिनों सोशल साइट पर एक पाकिस्तानी का वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। ये एक शादी का वीडियो है जिसमें एक शख्स इंग्लिश गाने पर नाचते हुए नजर आ रहा है वस फर्क इतनी है कि वो दुल्हा नहीं बल्कि दुल्हे का भाई नाच रहा है। इस वीडियो की ख़ास बात ये है कि इसमें दूल्हे का भाई Frozen के ''Let It Go'' गाने पर जमकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है और उसके इस काम में उसके चेचरे भाईयों ने उसका साथ दिया।

मुंबई: इन दिनों सोशल साइट पर एक पाकिस्तानी का वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। ये एक शादी का वीडियो है जिसमें एक शख्स इंग्लिश गाने पर नाचते हुए नजर आ रहा है वस फर्क इतनी है कि वो दुल्हा नहीं बल्कि दुल्हे का भाई नाच रहा है। इस वीडियो की ख़ास बात ये है कि इसमें दूल्हे का भाई Frozen के 'Let It Go' गाने पर जमकर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है और उसके इस काम में उसके चेचरे भाईयों ने उसका साथ दिया।

 

 

बता दें कि वीडियो Aurangzeb A Rathore नामक शख़्स द्वारा फ़ेसबुक पर शेयर किया गया है। ये लड़का क्लिप में नज़र आ रहे तीनों लड़कों में से एक है। वीडियो में आपको डांस का एक अलग ही लेवल नज़र आएगा। Indianexpress से बातचीत करते हुए Rathore ने बताया कि वो अपने भाई की शादी में डांस कर रहा था और उसने ये गाना इसीलिए चुना, क्योंकि वो दुनिया से हटकर कुछ अलग करना चाहते थे, जो कि लोगों की नज़रों में एक छाप छोड़ सके। 

:

pakistan weddingdance video viral

loading...