main page

फिर गाना गाएंगी परिणीति

Updated 15 August, 2017 09:48:01 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिर से पाश्र्वगायन करना चाहती है।  परिणीति चोपड़ा को अब सिंगिंग का चस्का लग गया है। फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’में परिणीति ने पहली बार एक

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिर से पाश्र्वगायन करना चाहती है।  परिणीति चोपड़ा को अब सिंगिंग का चस्का लग गया है। फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’में परिणीति ने पहली बार एक गाना‘ गाना कि हम यार नहीं’गाया था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। 

बतौर सिंगर अपने इस सफल डेब्यू के बाद अब परिणीति जल्द ही एक और नया गाना लेकर आ रही हैं।  परिणीति इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म‘गोलमाल अगेन’की शूटिंग में बिजी हैं। परिणीति से जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म में वह कोई गाना गाने जा रहीं हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा,‘‘नहीं, मैं इस फिल्म में कोई गाना नहीं गा रही। हालांकि मैंने रोहित को मक्खन लगाने की कोशिश की थी कि वह मुझसे इस फिल्म में कम से कम एक गाना तो गवा लें लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं हुए। हालांकि मैं जल्द ही अपना दूसरा गाना लेकर आने वाली हूं। मैं आजकल उस पर भी काम कर रही हूं। मैंने गाना अभी रिकॉर्ड तो नहीं किया है लेकिन मुझे लगता है कि वह भी एक अच्छा गाना साबित होगा।

 परिणीति ने कहा, मैंने जो पहला गाना गाया था वह काफी अच्छा रहा। इसलिए अब मैं इस दिशा में और आगे बढऩा चाहती हूं। मैं खुद गोलमाल फ्रेंचाइजी की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे नहीं लगता कि इस देश में ऐसा कोई होगा जिसने गोलमाल नहीं देखी होगी। मेरे पापा को उस फिल्म का हर कैरेक्टर याद है। मुझे लगता है कि जब मैंने‘गोलमाल अगेन’साइन की, तब मुझसे ज्यादा एक्साइटेड मेरे पापा थे क्योंकि वह भी इस फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले लोगों में से हैं।

:

Parineeti Choprasinging

loading...