main page

जब इस एक्ट्रैस का ब्वायफ्रैंड ने S*X वीडियो किया था लीक, नहीं रही किसी को मुंह दिखाने लायक

Updated 03 January, 2018 03:22:13 PM

रियालिटी स्टार पेरिस हिल्टन इन दिनों खुद से चार साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने के कारण चर्चा में हैं। साथ ही उनके लीक हुए वीडियो की चर्चा भी चल पड़ी हैं।

मुंबई: रियालिटी स्टार पेरिस हिल्टन इन दिनों खुद से चार साल छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने के कारण चर्चा में हैं। साथ ही उनके लीक हुए वीडियो की चर्चा भी चल पड़ी हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि पेरिस हिल्टन का 2003 में एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वे अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रिक सलोमॉन के साथ थीं। उस समय पेरिस की उम्र सिर्फ 18 साल थी। 'वन नाइट इन पेरिस' नाम के एक वीडियो को पैसे कमाने के लिए बिना उनकी इजाजत के बेचा गया था।

Bollywood Tadka


पिछले साल अगस्त में पेरिस ने इस वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, जब मैंने इस वीडियो के बारे में सुना था तो मैं वाकई बहुत आहत हो गई. मैं डिप्रेशन में थी। कभी मैंने इस वीडियो से एक डॉलर तक नहीं कमाया।

Bollywood Tadka

 

ये आखिरी चीज थी जो मैं खुद से अलग करना चाहती थी। अब मुझे हमेशा उस सब के लिए जज किया जाता रहेगा, जो रिक सलोमॉन और मेरे बीच प्राइवेट मोमेंट्स में हुआ।

Bollywood Tadka

हाल ही में पेरिस हिल्टन ने खुद से चार साल छोटे बॉयफ्रेंड एक्टर-मॉडल क्रिस जिल्का से सगाई कर ली। हॉलीवुड का जाना माना नाम पेरिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Paris Hiltonvideo leakmarriage

loading...