main page

जॉन की 'परमाणु' ने दो दिन में कमाए इतने करोड़, जानें कलेक्शन

Updated 28 May, 2018 10:22:46 AM

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ''परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण'' की दो दिन की कमाई सामने आ गई हैं। पहले दिन 4.82 करोड़ रुपये बटोरने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 7.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिनों में 12.46 करोड़ रुपये बटोरे। रविवार को भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है, लेकिन आईपीएल मैच का असर फिल्म के इवनिंग शोज पर पड़ सकता है। देशभर में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ''परमाणु : द स्टोर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' की दो दिन की कमाई सामने आ गई हैं। पहले दिन 4.82 करोड़ रुपये बटोरने वाली इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन जबरदस्त कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 7.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिनों में 12.46 करोड़ रुपये बटोरे। रविवार को भी अच्छी कमाई की उम्मीद की जा सकती है, लेकिन आईपीएल मैच का असर फिल्म के इवनिंग शोज पर पड़ सकता है। देशभर में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' का बजट तकरीबन 45 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

 

 

 


'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' साल 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं। 'परमाणु' फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था। फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं।
 

:

parmanubox office collectionday 2

loading...