main page

एक बार फिर शिफ्ट हुई जॉन की ‘परमाणु’ की रिलीज डेट, 4 को नहीं 25 मई देगी  सिनेमाघरों में दस्तक

Updated 18 April, 2018 02:59:11 PM

बॉलीवुड फिल्म परमाणु को लेकर जॉन अब्राहम का फिल्म ‘परमाणु’ का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म की लड़ाई इन दिनों बॉम्‍बे हाईकोर्ट में चल रही है। हाल ही में फिल्म को लेकर खबर सामने आ रही है कि फिल्म 4 मई नहीं बल्कि 25 मई को रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक यह निश्चित रूप से जॉन की जीत है, क्योंकि मई 1998 में पोखरण में भारतीय सेना के परमाणु बम परीक्षणों पर थ्रिलर के अभिनेता चाहते थे कि उनकी फिल्म को अंततः सही दिन मिले।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म परमाणु को लेकर जॉन अब्राहम का फिल्म ‘परमाणु’ का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म की लड़ाई इन दिनों बॉम्‍बे हाईकोर्ट में चल रही है। हाल ही में फिल्म को लेकर खबर सामने आ रही है कि फिल्म 4 मई नहीं बल्कि 25 मई को रिलीज होगी। खबरों के मुताबिक यह निश्चित रूप से जॉन की जीत है, क्योंकि मई 1998 में पोखरण में भारतीय सेना के परमाणु बम परीक्षणों पर थ्रिलर के अभिनेता चाहते थे कि उनकी फिल्म को अंततः सही दिन मिले।

Bollywood Tadka

2017 में जॉन के प्रोडक्शन हाउस  ने प्रेरणा अरोरा की कंपनी क्रिअर्ज के साथ को-प्रोडक्शन का एग्रीमेंट किया था। जिसके तहत क्रिअर्ज को प्रोडक्शन, एक्टर्स की फीस और प्रोडक्शन से जुड़े दूसरे खर्चों के लिए 35 करोड़ देने थे। वहीं जॉन फिल्म का एक्पलोइटेशन राइट और 50% IPR प्रेरणा की कंपनी को देने पर सहमत हुए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि सबसे पहले फिल्म की रिलीज डेट 8 दिसंबर, 2017 तय की गई। फिर 23 फरवरी किया गया। क्योंकि प्रेरणा पद्मावत से क्लैश नहीं चाहती थी। इसके बाद 2 मार्च की रिलीज रखी गई, लेकिन अनुष्का की परी से क्लैश को देखते हुए 6 अप्रैल की डेट रखी गई। दोनों का विवाद सामने आने के बाद 4 मई की रिलीज रखी गई, अब इसके आगे खिसकर 25 मई होने की खबर है।

:

parmanuJohn Abrahamrelease date

loading...