FacebookTwitterg+Mail

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को अस्पताल से मिली छुट्टी

parmish verma discharged from hospital
19 April, 2018 04:48:13 PM

जालंधरः पंजाबी के मशहूर गायक और डायरैक्टर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार को गोली मार दी थी। खबरों की मानें तो परमीश की हालत में अब सुधार है और उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच उनको सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया।

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक पुलिस द्वारा परमीश को बाहर निकालने से पहले रात को अस्पताल के बाहर वाली सड़क को दोनों ओर से सील कर दिया गया था। कुछ समय के लिए यातायात रोक दी गई।

PunjabKesari

इसी दौरान पुलिस की गाड़ी अस्पताल से बाहर निकलती है और पीछे पीछे लाइन में फोर्टिस अस्पताल की एंबुलैंसिस निकलती हैं। पुलिस की गाड़ी दोनों एंबुलैसों को एस्कार्ट करते हुए पुलिस स्टेशन फेज-8 के आगे से निकलने वाली सड़क से निकाली गई।

PunjabKesari

भले ही पुलिस ने कानों कान किसी को खबर नहीं होने दी लेकिन पता चला है कि परमीश को उसके घर भेज दिया गया है और पुलिस द्वारा उसकी सिकियोरिटी बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

बता दें कि परमीश पर जानलेवा हमला हुआ था जिस कारण वो घायल हो गए थे। घायल अवस्था में उनको फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां से उनको छुट्टी मिल गई है। जिस कारण कड़ी सुरक्षा में परमीश वर्मा को अस्पताल से सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस गैंगस्टर दिलप्रीत की तलाश कर रही है।


 


punjabi singer parmish verma health discharged hospital
loading...