FacebookTwitterg+Mail

गर्लफ्रैंड ना होने के फायदे बता रहे है परमीश वर्मा, तीन दिनों में गाने ने मचाया कहर

parmish verma new song
20 March, 2018 05:24:05 PM

मुंबई: वीडियो डायरेक्टर और पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा इन दिनों काफी सुर्खिया बटौर रहे है। दरअसल हाल ही में उन्होंने एक पंजाबी गाना 'छड़ा (Shada)' रिलीज किया है जोकि यू-ट्यूब पर ट्रेंडिंग कर रहा है।

PunjabKesari

16 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को तीन दिन के अंदर 8,291,271 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। परमीश जब भी कोई गाना रिलीज करते है तब ही वह सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है। 

PunjabKesari

 परमीश 'छड़ा' गाने में अकेले रहने की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे टौर के साथ अकेले (कुंआरे) रहते हैं और कोई गर्लफ्रैंड न होने की वजह से वे दोस्तों के साथ भरपूर मस्ती करते हैं और उन्हें कोई टेंशन नहीं है।

PunjabKesari

परमीश ने कुछ समय पहले ‘गाल नी कडनी’ सॉन्ग रिलीज किया था, और यह भी खूब पॉपुलर हुआ था। परमीश जिस तरह की बातें गाने में कर रहे हैं, उससे कोई भी युवा खुद को आसानी से कनेक्ट कर सकेगा। इस सॉन्ग का म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है।

PunjabKesari

 बता दें कि परमीश अच्छे सिंगर के साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। उन्होंने साल 2011 में ‘पंजाब बोलदा’ फिल्म के साथ पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया था। उनकी ‘रॉकी मेंटल’ गाने को यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

PunjabKesari


Parmish Verma new song Shada
loading...