main page

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस का खुलासा,अमिताभ एक गैंगस्टर हैं, गुंडों से मुझे किडनैप करवाया और..

Updated 24 January, 2018 04:06:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस परवीन बाबी जिसने 70-80 के दशक में जब हीरोइनें सलवार-सूट पहना करती थीं, उस वक्त खुले बाल, हाथ में सिगरेट और मिनी स्कर्ट पहने बॉलीवुड में एंट्री ली। उनके लुक सबको काफी हैरान कर दिया। बेबॉक और अपने बोल्ड किरदारों से दर्शकों का दिल जीतने वाली परवीन बॉबी आज भले ही हमारे बीच न हो लेकिन आज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस परवीन बाबी जिसने 70-80 के दशक में जब हीरोइनें सलवार-सूट पहना करती थीं, उस वक्त खुले बाल, हाथ में सिगरेट और मिनी स्कर्ट पहने बॉलीवुड में एंट्री ली। उनके लुक सबको काफी हैरान कर दिया। बेबॉक और अपने बोल्ड किरदारों से दर्शकों का दिल जीतने वाली परवीन बॉबी आज भले ही हमारे बीच न हो लेकिन आज भी जब इंडस्ट्री में खूबसूरती के बारे में बात की जाए तो सबसे पहला नाम उनका ही लिया जाता है।

Bollywood Tadka

आज हम आपको परवीन द्वारा इंटरव्यू में किए गए एक खुलासे के बारे में बताएंगे जो उन्होंने बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन को लेकर किया था। अमिताभ ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर ही आज बॉलीवुड में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जो शायद ही किसी को नसीब हो। अमिताभ आज कुछ लोगों के लिए एक आदर्श पिता, एक्टर और इंसान के मिसाल हैं।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि आपको जानकर हैरानी होगी की अपने दौर की मशहुर अभिनेत्री परवीन बाबी ने उनके ऊपर बेहद संगीन आरोप लगते हुए कुछ ऐसी बातें बताई थीं, जिसपर आज यकीन करना बेहद मुश्किल होगा। अमिताभ जब से फिल्मों में आए उनका अफेयर कई हिरोइनों से रहा। इन्हीं एक्ट्रैसेस में से एक थी परवीन बॉबी का भी है।

Bollywood Tadka

परवीन और अमिताभ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद आई। कहा जाता है कि कई बार अमिताभ को परवीन के घर जाते हुए भी देखा गया था। खबरों की मानें तो मौत से पहले परवीन बॉबी ने एक इंटरव्यू के दौरान परवीन ने कहा था कि वो अमिताभ से बहुत ज्यादा इंप्रेस थी। हालांकि, दोनों का अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला और अमिताभ और परवीन बॉबी एक दूसरे से दूर हो गए।

Bollywood Tadka

इस रिश्ते को अमिताभ ने खत्म किया था, जिससे परवीन सदमें में चली गई थी और उन्होंने अमिताभ पर बेहद संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं। वो मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके भेजे गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा। गुंडों ने मेरी सर्जरी करवाई और मेरे अंदर एक चिप जैसी चीज लगाई।

Bollywood Tadka

बता दें कि परवीन बाबी ने शादी नहीं की थी। उनकी मौत 22 जनवरी 2005 को मुंबई के जुहू स्थित अपने फ्लैट में हुई। परवीन डायबिटीज, गैंगरीन और सिजोफ्रेनिया नाम की मानसिक बीमारी से पीड़ित थीं। मौत के वक्त उनके साथ कोई नहीं था।

Bollywood Tadka

:

Parveen Babiamitabh bachchanlife unknown facts

loading...