main page

पहले हसीना ने कैमरे का सामने उतारे अपने सारे कपड़े, फिर चादर ओढ़े छिपाने लगी प्राइवेट पार्टस

Updated 28 October, 2017 03:43:12 PM

दिग्गज स्पैनिश एक्ट्रैस पैनेलोपे क्रूज़ ने हाल ही में वैनिस फिल्म फैस्टिवल में शिरकत करने इटली पहुंची। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर शेयर की हैं। स्पैनिश की तस्वीरों ने इंटरनैट पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, उनकी ये तस्वीरें लेटैस्ट फोटोशूट की हैं जिसमें पैनेलोपे बिना कपड़ो के एक चादर को ओढ़े हुए नजर आ रही हैं।

लंदन: दिग्गज स्पैनिश एक्ट्रैस पैनेलोपे क्रूज़ ने हाल ही में वैनिस फिल्म फैस्टिवल में शिरकत करने इटली पहुंची। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर शेयर की हैं। स्पैनिश की तस्वीरों ने इंटरनैट पर सनसनी मचा दी है।

Bollywood Tadka

दरअसल, उनकी ये तस्वीरें लेटैस्ट फोटोशूट की हैं जिसमें पैनेलोपे बिना कपड़ो के एक चादर को ओढ़े हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने ये फोटोशूट एक मैग्जीन के कवर के लिए करवाया है।

Bollywood Tadka

इसकेे अलावा वह एक तस्वीर में व्हाइट शार्ट नैट ड्रैस पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले भी वह रेत में लिपटे हुए फोटोशूट करवा चुकी हैं। पैनेलोपे की उन तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा कर रख दिया था। 

Bollywood Tadka


बता दें एेसा पहली बार नहीं है कि पैनेलोपे क्रूज़ ने अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की है वह अक्सर अपनी हॉट फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।  उनका एेसा लुक सबको दीवाना कर देने वाला है।

Bollywood Tadka

इंस्टा पर पैनेलोपे के 2.2 मिलियन फॉलोअर हैं। यही नहीं बल्कि पैनेलोपे भी खुद 194 लोगों को फॉलो कर चुकी हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्होंने इसे लिखे जाने तक 434 पोस्ट्स किए हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

penelope cruzbold lookphotoshoot

loading...