main page

घर के लोग ही कायली जेनर के बेडरूम और बाथरूम की तस्वीरें खींच उठा रहे हैं फायदा, जानिए पूरा मामला

Updated 17 January, 2018 10:55:20 AM

हॉलीवुड मॉडल कायली जेनर हमेशा ही अपनी हॉटनैस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों नें आने की वजह कुछ और हैं। कायली की मां क्रिस जेनर को लगता है कि उनकी बेटी कायली का उनके ही घर के कर्मचारियों द्वारा शोषण किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, कायली ने अपनी मां को बताया कि उनके घर में काम करने वाले स्टाफ में से एक ने घर में ही उनकी तस्वीरें खींच लीं। वह इसे लेकर क्रिस काफी परेशान हैं।

लंदन : हॉलीवुड मॉडल कायली जेनर हमेशा ही अपनी हॉटनैस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों नें आने की वजह कुछ और हैं। कायली की मां क्रिस जेनर को लगता है कि उनकी बेटी कायली का उनके ही घर के कर्मचारियों द्वारा शोषण किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, कायली ने अपनी मां को बताया कि उनके घर में काम करने वाले स्टाफ में से एक ने घर में ही उनकी तस्वीरें खींच लीं। वह इसे लेकर क्रिस काफी परेशान हैं।

Bollywood Tadka

क्रिस ने कहा, "मुझे कायली के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि कोई न कोई हमेशा उनका फायदा उठाने की कोशिश करता है। जब कोई अपने ही घर में वैसी तस्वीरें लेने की कोशिश करे जो नहीं ली जानी चाहिए, तो यह बेहद तनावपूर्ण होता है। आप चाहते हैं कि आपके आसपास आपके भरोसेमंद लोग हों, लेकिन हमें हमेशा सतर्क रहना चाहिए।जब आपको महसूस हो कि अपने ही बेडरूम या बाथरूम में आपकी प्राइवेसी का उल्लंघन हो रहा है तो यह बेहद परेशान करने वाली बात होती है।"

Bollywood Tadka

काइली कितनी फेमस हैं इसका अंदाज़ा आप उनके इंस्टा फॉलोअर्सी की संख्या से लगा सकते हैं।

Bollywood Tadka

:

Kelly Jennerkris jenner

loading...