main page

इस पाकिस्तानी एक्ट्रैस ने कहा, लोग कहते थे, मैं बॉलीवुड के नाम बिक गई हूं

Updated 17 December, 2017 10:47:20 AM

पाकिस्तानी एक्ट्रैस मीरा ने साल 2005 में ''नजर'' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत की। हाल ही में उन्होंने वेबसाइट ''ट्रिब्यून डॉट कॉम डॉट पीके'' से कहा "लोग कहते थे कि मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया, लेकिन अब सभी बॉलीवुड फिल्में कर रहे हैं।"

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रैस मीरा ने साल 2005 में 'नजर' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत की। हाल ही में उन्होंने वेबसाइट 'ट्रिब्यून डॉट कॉम डॉट पीके' से कहा "लोग कहते थे कि मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया, लेकिन अब सभी बॉलीवुड फिल्में कर रहे हैं।"

बताया जा रहा है कि14वें दुबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हुईं मीरा ने कहा कि वह फिल्मों की सोशल मीडिया उन्मुख संस्कृति में पीछे थीं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि हमारा प्रबंधन कमजोर था, लेकिन सोशल मीडिया सीखने में मुझे समय लगा। मुझे कंप्यूटर और तकनीक की ज्यादा समझ नहीं है। मैं मीडिया और प्रेस के साथ एक अलग तरीके से बातचीत करने की आदी हूं।

खबरों की मानें तो  जब उनसे पूछा गया कि वो पीछे क्यों रह गई? तो इस सवाल पर मीरा ने कहा, "मुझे इस माध्यम को समझने में काफी समय लगा। एक समय था, जब कोई ऐसा अखबार नहीं था, जिसमें मेरा इंटरव्यू न छपा हुआ हो।
 

:

Pakistaniactress meeraStatements

loading...