FacebookTwitterg+Mail

प्रियंका चोपड़ा को मिली ‘गोल्डन ग्लोब 2017' की जिम्मेदारी, देखें तस्वीरें

pics  priyanka chopra in golden globe award 2017
31 December, 2016 08:31:22 PM

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आगामी गोल्डन ग्लोब अवार्डस समारोह के प्रेजेंटर्स में से एक होंगी। प्रियंका चोपड़ा का नाम आगामी 74वें 'गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स' में अवार्ड देने वालों की लिस्ट में शामिल किया गया है। प्रियंका पहले भी कई इंटरनेशनल अवार्ड फंक्शनस में नजर आ चुकी हैं।

'गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स' के ट्विटर अकाउंट ने अपने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। ट्वीट में लिखा गया है कि 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में अवार्डस देने वालों में टिमोथी ओलीफैंट, जस्टिन थेरॉक्स और प्रियंका चोपडा के नामों की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है।

कैलिफोर्निया के बेवर्ली में 'द बेवर्ली हिल्टन' से इवेंट का लाइव प्रसारण होगा जिसकी मेजबानी जिम्मी फैलन करेंगे। आठ बार की गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता मेरिल स्टरीप को इस साल के कार्यक्रम में सेसिल बी डेमिले अवार्ड से नवाजा जाएगा।

यह प्रतिष्ठित पुरस्कार फिल्मों और टेलीविजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दिया जाता है। जिमी फैलन की मेजबानी में यह पुरस्कार समारोह आठ जनवरी को अयोजित होगा। अन्य परफॉर्म्स में ड्रयू बैरीमोर, मेट डेमन, वियोला डेविस, लॉरा डेर्न, गोल्डी हॉन, निकोल किडमैन, सिएना मिलर, क्रिस पाइन आदि मशहूर हस्तियां शामिल हैं।


priynka chopra Golden Globe Awards 2017 Responsibility Desi Girl
loading...