main page

PICS: अरबाज खान के बर्थडे पार्टी में पहुंची मलाइका, सनी लियोनी के साथ यूलिया भी आईं नजर

Updated 05 August, 2017 08:25:22 PM

बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान इस शुक्रवार 50 के हो गए। अरबाज खान के...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान इस शुक्रवार 50 के हो गए। अरबाज खान के बर्थडे बैश में उनकी एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा, भाई सलमान खान के साथ बॉलीवुड के कई सिलेब्स ने शि‍रकत की। हाल ही में अरबाज के साथ तलाक को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुई मलाइका ने शानदार अंदाज में अपने एक्स पति अरबाज की तस्वीरें शेयर कर उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दी। यही नहीं मलाइका अरबाज के बर्थडे बैश में भी स्टनिंग दिखीं मलाइका शॉर्ट ड्रेस में अरबाज की पार्टी में पहुंची।

Bollywood Tadka
बता दें अरबाज ने अपने परिवार के साथ केक से पहले तरबूज काटकर अपना बर्थडे मनाया और यह मजेदार वीडियो खुद उनकी एक्‍स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया था। लेकिन पार्टियां देने और दोस्‍तों के साथ अक्‍सर जश्‍न मनाने के लिए मशहूर 'खान परिवार' के इस बड़े चिराग का बर्थडे जबरदस्‍त पार्टी के बिना कैसे मन सकता था. अरबाज के 50वें जन्मदिन पर उनका पूरा परिवार उनके साथ नजर आया। वैसे तो इसी साल मई में मलाइका और अरबाज आधिकारिक रूप से तलाक ले चुके हैं, लेकिन तलाक ने भी इस जोड़े के फैमली कनेक्‍शन खत्‍म नहीं किए हैं। मलाइका अक्‍सर खान परिवार के साथ घूमती, जश्‍न मनाती और वेकेशन मनाती देखी गई हैं. ऐसे में अरबाज के 50वें बर्थडे पर वह भी नजर आईं।

 

इस खास दिन पर उनके साथ परिवार के अलावा बॉलीवुड जगत के भी कई सितारे नजर आए। इस पार्टी में अरबाज के सुपरस्‍टार भाई सलमान खान और छोटे भाई सोहेल खान अपनी पत्‍नी सीमा खान के साथ नजर आए। इसके अलावा अरबाज खान की आने वाली फिल्‍म में उनकी हीरोइन बनने वाली एक्‍ट्रैस सनी लियोन भी नजर आईं।

:

Arbaaz Khanmaliaka arorabollywood

loading...