main page

5 मिनट कहानी सुनने के बाद ही ‘पिंक’ के लिए हामी भर दी तापसी

Updated 18 November, 2017 09:48:57 AM

पिंक’ फिल्म में तापसी पन्नू ने जिस भूमिका में अपने शानदार अभिनय से जान डाल दी थी वह भूमिका उन्हें तब मिली थी जब एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने वह रोल करने से मना कर दिया था।

कोलकाता: ‘पिंक’ फिल्म में तापसी पन्नू ने जिस भूमिका में अपने शानदार अभिनय से जान डाल दी थी वह भूमिका उन्हें तब मिली थी जब एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने वह रोल करने से मना कर दिया था। यह जानकारी फिल्म निर्देशक अनिरुद्ध राय चौधरी ने दी। 

बहरहाल उन्होंने उस अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं किया जिसने मीनल अरोड़ा का किरदार निभाने से इंकार कर दिया था। कल शाम 23वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक चर्चा के दौरान अनिरुद्ध ने बताया कि उन्होंने किस तरह वर्ष 2016 में आई ‘पिंक’ का निर्माण किया था। 

उन्होंने बताया, ‘‘करीब साढ़े 4 साल पहले एक विमान यात्रा के दौरान मैंने निर्माता-निर्देशक शूजीत सरकार को कहानी सुनाई थी और उन्हें विचार पसंद आया था। एक लोकप्रिय अभिनेत्री ने यह किरदार निभाने से इंकार कर दिया। फिर यह भूमिका तापसी पन्नू को मिली।’’  फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी काम किया है। इस बारे में अनिरुद्ध ने बताया कि बिग बी ने अपने आवास पर केवल 5 मिनट कहानी सुनने के बाद ही ‘पिंक’ में काम करने के लिए हामी भर दी थी।

:

pink movie tapsee pannu

loading...