FacebookTwitterg+Mail

अपने अफेयर को लेकर पीयूष ने किया बड़ा खुलासा

piyush sahdev reacts on rumours
11 August, 2017 11:40:38 AM

मुंबई: टीवी सारियल बेहद के एक्‍टर पीयूष सचदेव और आकांक्षा रावत के रिश्ते में दरार की बात सामने आई है कि दोनों ने अलग होनें का फैसला किया है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो पीयूष का इन दिनों उनकी कंपनी में काम करने वाली एक युवती के अफेयर चल रहा है। ये वही कंपनी है, जिसने बेहद को प्रोडयूस किया है। बताया गया था कि पीयूष उस समय भी अपनी पत्‍नी आकांक्षा से मिलने नहीं गए जब वह हायपरवेंटीलेशन के कारण हॉस्पिटल में भर्ती थीं।

PunjabKesari
लेकिन हाल ही में पीयूष ने अपनी शादी में परेशानी आने की खबरों का खंडन किया है। उन्‍होंने कहा, ये सब झूठ है। इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया इसलिए नहीं दे रहा हूं, क्‍योंकि ये सब सही नहीं है।

PunjabKesari
सूत्रों के मुताबिक पीयूष से इंटरव्यू में पूछा गया कि वे क्‍या उन्‍हें इस तरह की अफवाहें परेशान नहीं करती। उन्‍होंने कहा, परेशान तब होउंगा जब इन खबरों में कोई सच्‍चाई होगी। बिना कारण के परेशान होने की जरूरत ही नहीं है।

PunjabKesari

मैं इस इंडस्‍ट्री में लंबे समय से हूं. मैं कई तरह की अफवाहों का सामना कर चुका हूं। पहले कहा गया था कि मैंने शो छोड़ दिया है, क्‍योंकि प्रोडक्‍शन और मेरे बीच विवाद है। मैंने इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं दिया।


piyush sahdev akanksha rawat Rumours
loading...