FacebookTwitterg+Mail

हजारों औरतों के साथ थे ह्यू हेफनर के रिलेशन, मॉडल्स के लिए सोने की जेल से कम नहीं था प्लेबॉय मेंशन

playboy mansion facts
29 September, 2017 03:13:44 PM

लंदन: प्लेबॉय मैग्जीन के फाउंडर ह्यू हेफनर का हाल ही में निधन हो गया है। वह 91 साल के थे। ग्लैमरस लाइफ जीने वाले हेफनर का घर 'प्लेबॉय मेंशन' भी उनकी तरह काफी चर्चित रहा। मेंशन में वो हर एक चीज मौजूद थी जिसे हेफनर पसंद करते थे। हेफनर की लाइफस्टाइल शानदार थी और अपने आखि‍री समय तक वो एक्टि‍व रहे। 

PunjabKesari

एक समय ऐसा था कि प्लेबॉय मेंशन में रहने वाली 'बनी गर्ल्स' 9 बजे के बाद कहीं नहीं जा सकती थीं न ही उनसे कोई मिलने आ सकता था। ग्लैमर की इस चकाचौंध का सच ये भी है कि इन मॉडल्स के लिए प्लेबॉय मेंशन किसी सोने की जेल से कम नहीं था।

PunjabKesari
 मेंशन में रह चुकी बनी गर्ल्स ने खुलासा किया था कि मेंशन के दूसरे फ्लोर पर बने बेडरूम्स की हालात बहुत खराब होती थी। सफाई नहीं रहती थी बेड की चादरें गंदी रहती थीं। लेकिन हेफनर को इस बात से कोई दिक्कत नहीं थी। वो गंदगी के बीच आराम से रह लेते थे।

PunjabKesari

मेंशन में एक जगह एेसी बनाई गई थी जहां पर गर्म पानी का झरना था और धीमी रोशनी का माहौल काफी रोमांटिक लगता था। लेकिन ये जगह सफाई के अभाव में 123 लोगों को Legionnaires नाम की बीमारी की वजह बनी।

PunjabKesari

हेफनर ने एक इंटरव्यू में खुद कबूल किया था कि उनका रिश्ता लगभग 1000 औरतों के साथ रहा। प्लेबॉय मेंशन में कई सैलेब्स आकर भी रूकते थे और उनका ख्याल रखने के लिए बनी गर्ल्स को भेजा जाता था।

PunjabKesari

हेफनर को जानवरों से खास लगाव था और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने मेंशन में जू भी बना रखा था जहां पर कई तरह के जानवर थे।

PunjabKesari
प्लेबॉय मेंशन असल में हेफनर की प्रॉपर्टी का हिस्सा नहीं था बल्कि ये एक रेंटेड मेंशन था। इस मेंशन की कीमत लगभग 60 मिलियन डॉलर है।

PunjabKesari


playboy mansion hugh hefner
loading...