FacebookTwitterg+Mail

पैट्रोल की बढ़ती कीमतों के बीच वायरल हुआ बिग बी द्वारा PM मोदी को पोस्ट किया पुराना ट्वीट

pm narenda modi and amitabh bachchan old tweet
14 September, 2017 12:58:16 PM

मुंबई: पिछले कुछ समय से पैट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। हाल ही में दिल्ली में एक लीटर पैट्रोल के भाव 63 रुपये नौ पैसे से 70 रुपये 39 पैसे पर पहुंच गए हैं। यानी 7 रुपये 39 पैसे की बढ़ोतरी हो चुकी है। वहीं, मुंबई में एक लीटर पैट्रोल की कीमत 74 रुपये 30 पैसे से 79 रुपये 50 पैसे पर पहुंच गई है। इसे लेकर मोदी सरकार लगातार निशाने पर है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें इन्होंने पैट्रोल प्राइस हाइक को लेकर यूपीए सरकार पर निशाना साधा था।

PunjabKesari

2013 में मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ”पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी यूपीए शासन के असफल रहने का जीता जागता सबूत है। मोदी ने आगे लिखा था कि इससे करोडों लोगों के ऊपर बोझ बढ़ेगा।2013 के मई महीने में जब पीएम मोदी ने ये ट्वीट किया था उस वक्त दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 63.09 रूपये प्रति लीटर था।

PunjabKesari

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन का भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सरकार पर निशाना साधा था। बिग बी ने 24 मई 2012 को लिखा था, ”पैट्रोल के दाम 7.5 रूपये बढ़ गए। पैट्रोल पंप कर्मचारी ने पूछा, ”कितने का डालूं?” मुंबईकर- ”2-4 रूपये का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई, जलाना है। अब ये दोनों ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि अब जब मुंबई में पेट्रोल के दाम इतने बढ़ चुके हैं फिर भी बिग बी इस पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे।


pm narenda modi amitabh bachchan old tweet viral
loading...