main page

PNB के करोड़ों रुपए ही नहीं, कंगना-बिपाशा की फीस भी लेकर भागा यह शख्स

Updated 21 February, 2018 05:44:15 PM

पीएनबी के 11300 करोड़ रुपए के घोटाले में नीरव मोदी और मेहुल चोकसी दो मुख्‍य आरोपी हैं। इस घोटाले से पूरा देख को झटका लगा है। कुछ सेलेब्रिटीज के एंडोर्समेंट फीस नीरव

मुंबई: पीएनबी के 11300 करोड़ रुपए के घोटाले में नीरव मोदी और मेहुल चोकसी दो मुख्‍य आरोपी हैं। इस घोटाले से पूरा देख को झटका लगा है। कुछ सेलेब्रिटीज के एंडोर्समेंट फीस नीरव और मेहुल की कंपनी ने नहीं चुकाई है। इस लिस्ट में बिपाशा बसु और कंगना रनोट भी शामिल हैं।

कंगना और बिपाशा ने गीतांजलि जेम्‍स के ब्रैंड नक्षत्र के साथ एक करार किया था। लेकिन इनका बकाया भुगतान अभी तक नहीं हुआ है। गीतांजलि जेम्‍स नीरव मोदी के रिश्‍तेदार मेहुल चोकसी की कंपनी है। इसके अलावा बिपाशा ने आरोप लगाया है कि इस ब्रैंड ने कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद भी उनकी तस्‍वीर विज्ञापन में इस्‍तेमाल की।

Bollywood Tadka


बता दें कि पहले ही प्रियंका चोपड़ा नीरव मोदी ब्रैंड के साथ कॉन्‍ट्रेक्‍ट खत्‍म कर चुकी हैं। प्रियंका और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने एक टीवी विज्ञापन साथ में इस ब्रैंड के लिए शूट किया था। अब कानूनी मदद से नीरव मोदी के साथ दोनों ही स्‍टार अपना करार खत्‍म कर चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

कंगना के स्पोक्सपर्सन ने कहा है, 'निर्धारित कॉन्ट्रेक्ट के तहत नक्षत्र पर कुछ फीस बकाया है।' बता दें कि कंगना पहली बार नक्षत्र के विज्ञापन में 2016 में नजर आई थीं। इस ब्रैंड को कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन भी एंडोर्स कर चुकी हैं।

:

pnb kangana ranaut and bipasha basu

loading...