main page

"देवों के देव.."  की पार्वती जल्द ही करने वाली है शादी, तस्वीर शेयर की खुशखबरी

Updated 27 July, 2017 05:00:34 PM

टीवी एक्ट्रैस पूजा बनर्जी "देवों के देव महादेव" सीरियल में पार्वती की भूमिका निभा चुकी है। पूजा अगले महीने सगाई करने वाली हैं। खबरों की मानें पूजा अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ 16 अगस्त को सगाई करने वाली हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस पूजा बनर्जी "देवों के देव महादेव" सीरियल में पार्वती की भूमिका निभा चुकी है। पूजा अगले महीने सगाई करने वाली हैं। खबरों की मानें पूजा अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ 16 अगस्त को सगाई करने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि पूजा और कुणाल की पहली मुलाकात तुझ संग प्रीत लगाई सजना के सेट पर हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

Bollywood Tadka

खैर पिछले दिनों दोनों के ब्रेकअप की काफी अफवाह भी उड़ी लेकिन एक्ट्रैस ने इन अफवाहों पर लगाम लगाते हुए कुणाल के साथ अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुणाल के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। पूजा और कुणाल अगले साल एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुनाल टीवी के कई सीरियलों "तुझ संग प्रीत लगाई सजना" "एक मुठ्ठी आसमां" "लौट आओ तृषा" और कई अन्य सीरियलस में काम कर चुके हैं

Bollywood Tadka

और वहीं दूसरी तरफ  पूजा भी "कहानी हमारे महाभारत की" "सर्वगुण सम्पन्न" देवों के देव महादेव, में काम कर चुकी हैं।

:

pooja banerjeeengagedkunal verma

loading...