main page

लिपलॉक से लेकर बेटी पूजा भट्ट से शादी करने को तैयार हो गए थे महेश भट्ट, पार कर दी सारी हदें

Updated 24 February, 2018 05:58:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा भट्ट आज 46 साल की हो गईं हैं। जहां उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता तो वहीं कई बार वह विवादों का भी सामना करना पड़ा। हम बात कर रहे हैं उनके एक फोटो शूट की। जिसे लेकर 90 के दशक में काफी चर्चा रही। आज हम उस कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे जो इन दोनों की जिंदगी से जुड़ी हुई है। पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने जो सालों पहले किया था वह तो आज भी कोई करने की हिम्मत नहीं करेगा। दरअसल, पिता और बेटी ने एक मैगजीन के लिए बेहद बोल्ड पोज दिए थे।

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूजा भट्ट आज 46 साल की हो गईं हैं। जहां उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता तो वहीं कई बार वह विवादों का भी सामना करना पड़ा। हम बात कर रहे हैं उनके एक फोटोशूट की।

Bollywood Tadka

जिसे लेकर 90 के दशक में काफी चर्चा रही। आज हम उस कंट्रोवर्सी के बारे में बात करेंगे जो इन दोनों की जिंदगी से जुड़ी हुई है। पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने जो सालों पहले किया था वह तो आज भी कोई करने की हिम्मत नहीं करेगा। दरअसल, पिता और बेटी ने एक मैगजीन के लिए बेहद बोल्ड पोज दिए थे। 

Bollywood Tadka

इस मैगजीन के कवर में पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की गोद में बैठी हुई हैं और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद खूब हंगामा मचा था। लोग पिता-बेटी के रिश्ते पर भी सवाल उठाने लगे थे।

Bollywood Tadka

इस मामले ने और भी तूल तब पकड़ा जब महेश भट्ट ने कह दिया कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते। बता दें कि एक पिता के मुंह से अपनी बेटी के लिए ऐसे शब्द किसी ने कभी नहीं सुने थे। दोनों की तस्वीर ने अगर हंगामा मचा दिया था तो महेश भट्ट के इस स्टेटमेंट ने उसमें और घी डालने का ही काम किया।Bollywood Tadka

 


 

:

pooja bhattmahesh bhattunknown facts

loading...