FacebookTwitterg+Mail

पिता को KISS कर रातोंरात सुर्खियों में आई एक्ट्रैस, अब 31 साल बाद छूटी शराब की लत

pooja bhatt kiss alcohol addiction
18 March, 2018 02:19:34 PM

मुंबई: एक्ट्रैस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात की। हालांकि अब वह शराब को छोड़ चुकी है। 

PunjabKesari


इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता से जुड़ा एक वाक्य शेयर किया। उन्होंने बताया, फोन रखते हुए महेश भट्ट ने कहा, 'आई लव यू बेटा।' मैंने जवाब दिया 'आई लव यू टू पापा। दुनिया में इससे ज्यादा प्यारा मेरे लिए कुछ और नहीं है।' उनका जवाब था, 'यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।' बस फिर क्या था महेश भट्ट की उस बात को सुनकर पूजा ने शराब को छोड़ने की सोची। पूजा फिलहाल शराब से दूर हैं और उनकी जिंदगी अब काफी बदल चुकी है। 
 

PunjabKesari

बता दें कि जल्द ही उनकी जिंदगी पर बेस्ड किताब प्रकाशित होगी हालांकि यह उनकी आत्मकथा नहीं है। इस किताब की सह-लेखिका रोशमिला भट्टाचार्य हैं और ये किताब पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया से इसी साल प्रकाशित होगी।


PunjabKesari

 

उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ‘भगवान का धन्यवाद मुझे इतनी हिम्मत देने के लिए… 445 दिन हो गए, आगे गिनती जारी है… मजबूती के साथ एक और स्टेप।’

 

PunjabKesari

पूजा की लाइफ से एक किस्सा ये भी जुड़ा है कि मैगजीन के कवर में पूजा अपने पिता महेश की गोद में बैठी हुई हैं और दोनों एक दूसरे को Kiss कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद खूब हंगामा मचा था। लोग पिता-बेटी के रिश्ते पर भी सवाल उठाने लगे थे। इस मामले ने और भी तूल तब पकड़ा जब महेश ने कह दिया कि अगर पूजा  उनकी बेटी नहीं होती तो वह उससे शादी कर लेते।


pooja bhatt KISS Alcohol addiction
loading...