FacebookTwitterg+Mail

सलमान की एक्ट्रैस की मदद को आगे आए रवि किशन, भिजवाए पैसे और फल

pooja dadlani ravi kishan bhojpuri actor salman khan tb
23 March, 2018 12:54:31 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्‍म 'वीरगति' में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी जैसी बीमारी से जूझ रही हैं। पूजा मुंबई के शिवड़ी स्थिति बीएमसी के टीबी अस्‍पताल में भर्ती हैं। पूजा डडवाल की हालत इन दिनों काफी बुरी है। वह बीमारी के साथ ही आर्थिक तंगी से भी जूझ रही हैं। खबर है कि इस हालत में उनके परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। कुछ दोस्तों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। ऐसे में अब भोजपुरी सुपरस्‍टार रवि किशन ने उनकी मदद की है।

बता दें रवि किशन उनके साथ काम कर चुके हैं। रवि किशन ने जब पूजा की स्थिति के बारे में सुना तब वे हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने अपने एक परिचित को पूजा से मिलने पहुंचाया। उन्होंने पूजा की मदद के लिए कुछ पैसे और तबीयत के लिए फल भी भिजवाए।

रवि किशन भले ही खुद ना जा पाएं हों लेकिन इंडस्ट्री के इतने लोगों के बीच वे ही ऐसे हैं जो मदद के लिए आगे आए। इससे पहले भी रवि कई कलाकारों की मदद कर चुके हैं। उम्मीद है कि ऐसे और भी लोग सामने आएंगे और पूजा डडलानी की मदद करेंगे। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को इस हालत में देखना वाकई अफसोस की बात है।
 


pooja dadlani kishan bhojpuri salman khan bollywood
loading...