main page

'दीया और बाती' की एक्ट्रैस बनी मां, घर आई नन्ही परी

Updated 18 August, 2017 11:35:30 AM

पॉपुलर टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में पूर्वी का किरदार निभा चुकी पूजा शर्मा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है।पूजा शर्मा ने 22 फरवरी 2016 को टीवी शो ‘रुक जाना नहीं’ के डायरैक्टर पुष्कर पंडित से शादी की थी।

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में पूर्वी का किरदार निभा चुकी पूजा शर्मा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है।पूजा शर्मा ने 22 फरवरी 2016 को टीवी शो ‘रुक जाना नहीं’ के डायरैक्टर पुष्कर पंडित से शादी की थी। पूजा और पुष्कर स्टार प्लस के सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर मिले थे। वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली। पूजा शर्मा ने ‘सांची’, ‘रुक जाना नहीं’ जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

Bollywood Tadka

पुष्कर पंडित ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह एक प्यारी सी बेटी का पिता बनने के बाद जिंदगी में बहुत बदलाव महसूस कर रहे हैं। हालांकि दोनों में से ही किसी ने भी बेबी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, लेकिन पुष्कर का कहना है कि उनकी बेटी बिल्कुल पूजा की तरह दिखती है।

Bollywood Tadka

इससे पहले पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर इंस्टाग्राम पर दी थी। उनके करीबी दोस्तों और परिवार ने उनके लिए शानदार गोदभराई का फंक्शन भी आयोजित किया था। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी शॉ़वर की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

:

pooja sharmamother

loading...